Hustle 2.0 : ‘मैं और मेरी नौवारी’; तरुणी के मराठमोला रैप ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका

Hustle 2.0

Hustle 2.0 के एक एपिसोड में मराठी रैप करने वाली इस लड़की की सोशल मीडिया पर चर्चा हो रही है।

Hustle 2.0 : फिलहाल दर्शकों के लिए हसल 2.0 (Hustle 2.0) आ रही है। इस कार्यक्रम में विभिन्न युवा भाग लेते हैं और रैप करते हैं। कार्यक्रम का संचालन मशहूर रैपर और गायक बादशाह कर रहे हैं।

दर्शक इस कार्यक्रम को एम टीवी पर देख सकते हैं। इस कार्यक्रम के एक एपिसोड में मराठी रैप करने वाली युवती की आजकल सोशल मीडिया पर चर्चा हो रही है। इस लड़की के मराठमोला रैप ने कई लोगों का दिल जीता है।

Hustle 2.0 प्रोग्राम में आर्य जाधो (आर्या जाधो) ने मराठी रैप परफॉर्म किया। इस रैप की पंक्तियों ने कई लोगों का ध्यान खींचा। इस रैप की पंक्तियाँ हैं ‘मैं और मेरी नौवारी’। आर्य के रैप ने जजों और वहां मौजूद कुछ रैपर्स का दिल जीत लिया।

रैपर दीपा उन्नीकृष्णन ने आर्या का रैप सुनकर उनकी तारीफ की। आर्य अमरावती के रहने वाले हैं। उन्होंने अपने रैप के जरिए महाराष्ट्र की संस्कृति को पेश किया। रैपर बादशाह ने अपने रैप में आर्य द्वारा इस्तेमाल किए गए शब्दों की तारीफ की।

आर्य का रैप सुनने के बाद बादशाह ने कहा, ‘यह रैप रेडियो रेडी है। रैप में आर्या के शब्दों का प्रयोग बहुत अच्छा है। आर्या ने हसल एपिसोड से रैप का वीडियो शेयर किया है।

इस वीडियो में आर्य नाथ, नौवारी और चंद्रकोर लुक में नजर आ रहे हैं। आर्या द्वारा शेयर किए गए वीडियो पर कई लोगों ने कमेंट कर उनके लुक की तारीफ की है।

हसल 2.0 प्रोग्राम एम. दर्शक टीवी के साथ-साथ वूट एप पर भी देख सकते हैं। बादशाह के साथ-साथ ईपीआर, किंग, डिनो जेम्स और डी एमसी जैसे रैपर भी इस कार्यक्रम की जांच करते हैं।दर्शकों को इस कार्यक्रम के नए एपिसोड का बेसब्री से इंतजार है।

हसल का दूसरा सीजन फिलहाल दर्शकों के सामने आ रहा है। इस शो के पहले सीजन को भी दर्शकों ने खूब पसंद किया था. शो के पहले सीज़न को रैपर रफ़्तार और राजकुमारी द्वारा संचालित किया गया था।