ek villain returns review and ek villain returns collection

Movie name: ek villain returns | ek villain 2

Director: Mohit suri

ek villain returns | ek villain 2 casting: John Abraham, Arjun Kapoor, Disha patani, Tara sutaria

ek villain returns | ek villain 2 release date: 29/07/2022

ek villain returns | ek villain 2 collection: 90 corers +

साल 2014 में डायरेक्‍टर श्री मोह‍ित सूरी की फिल्‍म ‘ek villain 1’ रिलीज हुई थी। इस फिल्‍म ने तब खूब नाम कमाया था। इस फिल्‍म के गाने दर्शकों को खूब भाया था। लोगों ने Siddhartha Malhotra, Shraddha Kapoor और Ritesh Deshmukh के एक्टिंग की खूब तारीफ की थी। 

8 साल के समया अंतराल के बाद फिर से मोहित सूरी का यह ‘विलन’ लौट आया है। ek villain 2 | Movie Ek Villain Returns में इस बार मोहित सूरी ने न सिर्फ नई कहानी ली है, बल्‍क‍ि स्‍टारकास्‍ट भी बिल्कुल नया है। इस बार सारा दारोमदार जॉन अब्राहम, अर्जुन कपूर, Disha Patani और Tara suraiya के कंधों पर है।

‘ek villain returns’ की कहानी | ek villain 2 story

ek villain 2 Movie की कहानी में भैरव (John Abraham) है। वह lover है। उसे रसिका (Disha Patani) से love है। लेकिन रसिका ने भैरव के प्‍यार को ठुकरा दिया है। भैरव  ( John Abraham) इस बात को बर्दाश्‍त नहीं कर पाता। 

इसी बीच स‍िंगर आरवी (Tara Sutaria) की किडनैपिंग हो जाती है। आरवी को रहस्यमई परिस्थितियों में उसके घर से ही अगवा किया गया है। 

ek villain 2 movie story में एक और आश‍िक है गौतम (Arjun Kapoor), जो आरवी का बॉयफ्रेंड है। उसे आरवी के अचानक गायब होने के लिए दोषी ठहराया जाता है। 

Arjun Kapoor अब आरवी को ढूंढ रहा है। लेकिन तभी इस तलाश में उसका सामना John Abraham से होता है। आगे कहानी में ढेर सारा action है और खूब सारा drama. 

आरवी और Arjun Kapoor का रिश्‍ता बड़ा दिलचस्‍प है। आरवी एक नई-नवेली Struggling singer है। जबकि गौतम एक अमीर businessman का बिगड़ा हुआ बेटा है। 

गौतम और आरवी का रिश्‍ता on and off वाला है। मतलब कभी वह बॉयफ्रेंड है तो कभी एक्‍स। इस बीच Taxi driver भैरव भी है। शहर में हत्‍याएं भी हों रही है। लेकिन क्या Arjun (गौतम) अपनी गर्लफ्रेंड को बचाने में कामयाब हो पाएगा। यह जानने के लिए आपको फिल्‍म ek villain 2 | ek villain returns देखनी पड़ेगा।

‘एक विलन रिटर्न्‍स’ का Trailer  | ek villain 2

ek villain returns | ek villain 2 review 

Director Mohit suri की फिल्म ek villain 2 की कहानी तो सिंपल है, लेकिन इसमें कई सारे twist हैं। यहां तक कि आख‍िरी फ्रेम में भी एक twist है। 

Film ek villain 2 की कहानी कई धाराओं में बहती है। ऐसे में इसे एकसाथ पिरोने में थोड़ी और मेहनत editing table पर की जानी थी। यदि ऐसा होता तो फिल्‍म के first and second half  में अच्‍छा बैलेंस बनता। 

ek villain 2 Movie story में थोड़ी और कसावट की जरूरत थी। तब यह और अध‍िक entertaining, romantic thriller movie बनती। ऐसा लगता है कि स्‍क्रीनप्‍ले में स्‍पीड लाने और डायलॉग्‍स को दमदार बनाने के चक्‍कर में writer का ध्‍यान movie के मुख्‍य किरदारों से थोड़ा हट गया। इसका असर यह हुआ है कि कैरेक्‍टर्स आपस में connected नहीं लगते हैं।

इसके अलावा, ek villain 2 movie में एक और चीज खलती हैं। इसमें women’s के प्रति एक negativity है, ज‍िसे दूर किया जा सकता था। इसका असर यह होता है कि कहानी प्यार, ब‍िछड़न, love के ठुकराने और इस कारण उपजे pain को लेकर जो बात कहना चाहती है, उससे दूर चली जाती है। 

Saad randhawa और jd chakraborty के किरदार पर थोड़ी और मेहनत की जानी चाहिए थी। Movie में पुलिस की कार्यवाही खूब देखी गई है। इसे भी बेहतर तरीके से ek villain 2 | ek villain movie story में पिरोया जाता तो यह बेहतर साबित होते।

पिछली फिल्‍म का गाना तेरी ‘गल‍ियां’ मुझको भावे सुपरहिट साबित हुआ था। इस सीक्‍वल फिल्‍म में गाने का नया version आपको बार-बार सुनने को म‍िलता है, जो अच्‍छा लगता है। लेकिन इसके अलावा कोई दूसरा song ऐसा नहीं है जो असर छोड़े। 

ऐसे में romantic thriller के तौर पर यह कमी खलती है। एल्बम के बाकी songs भी अच्छे हैं, लेकिन वो ‘गल‍ियां’ जैसा प्रभाव नहीं छोड़ पाते हैं।

फिल्म के lead cast में क‍िसी की भी एक्‍ट‍िंग ऐसी नहीं है, ज‍िसकी अलग से चर्चा बनती है। अधिकतर acters ने वही क‍िया है, जो वह करते आए हैं। 

बाकी साथी actress के ह‍िस्‍से भी बहुत ज्‍यादा कुछ नहीं है। एक सीम‍ित canvas में सबको काम म‍िला है। यदि इन क‍िरदारों को थोड़ा और मौका दिया जाता तो एक्‍टर्स को personal level पर कुछ अच्‍छा द‍िखाने का मौका म‍िलता। कुल मिलाकर ‘ek villain returns’ | ek villain 2 में romantic thriller के लिहाज से कई सारे ट्विस्‍ट और टर्न तो हैं, लेकिन ek villain 2 फ‍िल्‍म के किरदार या उनकी कहानी आपको खुश नहीं कर पाते हैं।

Leave a Comment